Love Jihaad Sansani Khulasa - Saadi ka Jhasa Dekar Karta Raha Yaun Soshan - Kripya Ladkiya Savdhaan Rahe


बिहार की राजधानी पटना में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. कोलकाता की रहने वाली एक लड़की राखी (काल्पनिक नाम) को धर्म परिवर्तन कराकर पटना में उसका यौन शोषण किया जाता रहा. फर्जी निकाह के नाम पर मिल रही इस प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया. इस मामले की जांच की जा रही है.


राखी की माने तो फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती आसिफ इकबाल नाम के लड़के से हुई. दोस्ती के बहाने फोन पर बात होने लगी. आसिफ उससे मिलने के लिए दबाव बनाने लगा. इसलिए वह पटना आई. आसिफ ने उसको मीठापुर के एक होटल में ठहराया. वहां नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया और एमएमएस बना लिया. इसके बाद राखी को ब्लैकमेल करता रहा. उसका यौन शोषण करता रहा. वह बेबश होकर सबकुछ सहती रही.

पीड़िता ने बताया कि एक दिन आसिफ ने उसे शादी के नाम पर पटना बुलाया. वह वहां पहुंची, लेकिन उसने फिर से उसका यौन शोषण किया. शादी की बात पर वह अक्सर टाल जाता था. काफी जिद्द करने के बाद उसने राखी को अपने परिवार से मिलाया. परिजनों ने राखी को धर्म परिवर्तन करने के लिए कहा. एक मदरसे में रखकर उसका धर्म परिवर्तन कराया गया. उस पर जुल्म बदस्तूर जारी रहा. वह इन चीजों से तंग आकर टूट चुकी थी.

राखी ने अपनी मां को कोलकाता से पटना बुलाया. दोनों आसिफ के परिजनों से बात करने गए. लेकिन उन्हें घर से धक्के मार बाहर निकाल दिया गया. राखी न्याय की गुहार के लिए पुलिस के दरवाजे पर दस्तक दी. फुलवारी शरीफ के महिला थाना में मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रिजवी हसन और फैजल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी आसिफ और मदरसा के मौलवी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.
Love Jihaad Sansani Khulasa - Saadi ka Jhasa Dekar Karta Raha Yaun Soshan - Kripya Ladkiya Savdhaan Rahe Love Jihaad Sansani Khulasa - Saadi ka Jhasa Dekar Karta Raha Yaun Soshan - Kripya Ladkiya Savdhaan Rahe Reviewed by Pihu Sharma on 08:44:00 Rating: 5

No comments: