5 Tarike Ladki ko purpose kaise kare in hindi

agar app ani girlfriend ko purpose karene ki soch rahe ho . orh app chate ho ki app us din ko special banaye . taki jab bhi apki gf iss din ko yaad kare toh spcial feel kare .

ajj me apko ladki ko purpose karne ke kuch tips, idea orh best tarike batane jaa raha hu.

1. Banner proposal – Ladki ko purpose kaise kare best tips in hindi:

Agar apko lagta hai ki words apki feeling ko jyada vyakt kar sate hai toh app iss tarike ko apna sakte hai. App apni girlfriend ke ghar ke bahar orh office ke bahar ek banner laga sakte hai jisme likha hoga I love u + name. ye ladki ka naam jo ap banner me likhoge uska nick name hona chaila taki uss naam ki dusri ladki ko koi problem na ho banner se. aapp wwo naam likhe jisse app uko pyar se bulate ho. Orh jo use bhi pata ho ki mera nikh name hai. Taki koi confution na ho.



2. Surprise box proposal – Ladki ko purpose kaise kare best tips in hindi:

Ek ekk asan orh effective ladki ko prosose karene ka tatike hai. Ime apko karna ye hai ki ek bada sa box lena hai usme ek dimong ring dalne hai orh ek love note jisme likha ho “I love u so much” sath me ho toh best hai. Fir ye box apni girfrined ke ghar par courier karwa do . baad me jab apki wife or gf ye box kholkar dekhegi toh surpize ho jayegi orh apko baat bana jayegi.

must read:





3. Candle night dinner prososal – ladki ko purpose karne ke kuch latest tarike:



Isme apko apni gf ko ek ache se 5 star hotel me candel night dinner karwana hai . yaha par apko ye baat dhyan rakhne ki hai ki uski pasand ka khana mangwaye jaha tak ho sake toh apko usko hi order dene ke liye raji kare. Orh hotel me setting karke rakhe ki koi apko disturb na kare . bass ek baar hi waiter aye dinner den eke lye orh hotel me apki gf ka favorite song background me chalna chaia . fir uss andher me jab wo orh app akele ho toh app usko ek rose dekar apni dill ki baat bol sakte ho.




4. Special clip, image proposal – Ladki ko purpose kaise kare best tips in hindi:


App apni gf ke sath bahut si jagha gumne gahe honge waha pane kafi photo click kari hongi. Ase me koi bar ase jagha bhi hogi jaha pane kuch special moment enjoy kare hong orh unki photo click kari hogi. Ab app apni special moment wali photo ka ekk collection bana sakte ho orh unhe collection se app ek video clip tayar kar sate ho yaad rahe asi special video clip banate time apke image apke pehle mulakat se start ho orh end ki mulakat tak ho. Yaha par app video clip ke background me ek special song bhi laga sat ho orh fir end me proposal voice hogi jaise ki I love u so much or will you marry me. Ye special clip apko usko akeme me sunani hogi orh fir uska reation dekhana dost. Wo bass apki diwani ban jayegi.


5. Valentine day proposal – most romantic tarike ladki ko purpose karne ka :




Agar apke pass apni gf ko propose karne ki himmat nah ho toh app special din ka intezaar kar sakt hai orh wo special din hai valentine day. Valentine dya ek sa din hai jis par app apni gf ko behichak propose kar sakt hai. Ye tarike bahut hi romantic hai kyuki in dino sab ladkia bahut romantic mood me rehti hai. Valentine day se pehle orh bhi din ate hia jase chocolate day iss din par app apni gf ko chocolate de kar khush kar sate ho . fir ata hai bear day. Iss din par app apni gf ko ek bada sa or chota sa bear toy gift kar sakte ho asa karne se apki gf me orh jyada pyar wali feeling ana shuru ho jayegi fir app use hug day par hug kar sakte ho orh use kahi gumane ke liye le ja sakte ho jaha use jana pasand ho .

aur app uske sath ek romantic movie bhi dekh sakte ho . itn asb kuch karne se app apni gf ke dill me apne liye ek kash jagha bana loge fir app end me velntine day wale din uske romantic style me dhutno ke bal bethkar orh ek rose dete hue propose kar sakte ho
5 Tarike Ladki ko purpose kaise kare in hindi 5 Tarike Ladki ko purpose kaise kare in hindi Reviewed by Pihu Sharma on 03:55:00 Rating: 5

2 comments: