ladki se uska mobile no kaise mange?


Agar dekha jata hai ladka ladki dono ek duste ko pasand karte hai .
ek dusre ko dekhkar smile bhi karte hai. Ek dusre ko like bhi karte hai.Firbhi dono ek dusre ka mobile number mangne se darte hai.Yaaha par dosto me apko 3 superhit tarike batane jaa raha hu jiska app use karke kisi bhi ladki se uska mobile number mang sakte ho.
1.Raste me ladki se mobile number mange ki trick -ladki se uka mobile no kaise mange? :

Agar wo ladki jisse app dosti karna chahte ho apko roj rahte me milti hai . appko dekhar smile bhi karti hai. App bhi use smile karte ho orh kabhi kabhi usse baat bhi kar let ho kisina kisi bahane se. toh app uss ladki se uska mobile numbe iss tarike se mang sakteho.
Sabse pehle apko apna koi best friend ko manana hoga ek kaam karne ke liye.

ladki se uka mobile no kaise mange tips tariek idea

Bass fir kya.. trick ye hai ki apko apna mobile no ek page par likhan hoga orh fir apne dost se kehna hoga ki uss ladki ko dekar aja orh bol mene diya hia ye no. den eke liye. Ase me agar ladki apke paas akar bole ki apne ye no. kyu diya muje. Me toh apko janti bhi nahi toh app bol sakte hai ki mene nahi diya ye no. orh uske samne bol sakte hai ye ladka pata nahi kon hai me nahi janta ise.. sorry and by. Agar ladki bbhi apko like karti hai orh thoda sa bhi pasand karti hai toh wo apko baad me msg orh call jarur karegi uss no. par. Iss tarha app ladki se uska mobile no. le sakte ho.
Must Read


2. Blutooth ke jariye ladki se mobile no. manga – ladki se uka mobile no kaise mange :

Agar wo ladki jisko app like karte ho apki class me hi padti hai toh uska mobile no. mangna toh orh asan hai. Kyuki wo apki class me padti hai orh apki usse kabhi na kbhi kisi topic par baat hui hogi isliye.
Trick ye hai ki sabse pehle apko apne mobile ka bluthood na naam change kana hoga. Apne mobile ke bluthood ka naam me apne mobile number dalo . fir uss ladki ko bolo bato bato me ki muje ek song pasand hai. Song asa select karo jo common ho sabke pass mile . orh use batto bato me bolo yarr ye song toh me dhung raha tha please app ye song muje bluthooth se send kar sati ho kya. Asa kehne par wo apne mobile ke bluthoot se apko song send karne lagegi orh jab wo apna mobile ka blutoot apne mobile ke bluthooth se attcach karegi toh uske mobile me apna numbe bluthooth devise me show hoga jo ki save ho jayega kafi dino ke liye.
Agar wo apko like karti hai toh wo apko jaruru msg or call karegi ussin no. par. App song ki jagha kuch orh chij jaise ki file , photo bhi mang sakte hia.
3.What’s up ke jariye mobile no. manga – ladki se uka mobile no kaise mange:
Ye ajakal ka sabse easy orh fastest mobile no. mangne ka tarika hai. Bass sabse pehle app us ladki ko apni friend bana lo orh dhire dhire normally batte karo jab bhi mile toh. Fir agar wo apse comfetable ho jaye toh app usse bol sakte hai ki kya aapp what’s par ho.
Agar wo apme interested hai toh wo jarur ha bolegi orh agar wo unconfertable hai orh apko pasand nahi karti ho mana bhi kar sakti hai. Toh isme sabse tips me sabse jaruri hai ki ladki ko pehle confetable karo apne sath bato bato me. Usse uka favorite kahnna, favorite gumne ki jagha , orh favorite color etc pucho. Uski ankho, smile ki tariff kro. Usse bolo ki apko usse baat karna bahut acha lagta hia. Taki wo apse confertable ho jaye.

 



ladki se uska mobile no kaise mange? ladki se uska mobile no kaise mange? Reviewed by Pihu Sharma on 00:21:00 Rating: 5

No comments: